top of page

सिद्धू मूसे वाला मर्डर केस में पहली गिरफ्तारी, पंजाब पुलिस ने आरोपी को 5 दिन की रिमांड पर लिया



Sidhu Moose Wala murder: मामले में मनप्रीत नाम के शख्स को गिरफ्तार किया गया, उसे कल उत्तराखंड से पकड़ा गया था. मनप्रीत को आज कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे 5 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया.



Sidhu Moose Wala Murder case: बहुचर्चित सिद्दू मूसे वाला मर्डर केस में पहली गिरफ्तारी हुई है. पंजाब पुलिस ने इस मामले में मनप्रीत नाम के शख्स को गिरफ्तार किया गया, उसे कल उत्तराखंड से पकड़ा गया था. मनप्रीत को आज कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे 5 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया.



हालांकि फिलहाल यह साफ नहीं है कि मनप्रीत का मामले में क्‍या रोल है.गौरतलब है कि पंजाब पुलिस ने सिद्धू मूसे वाला की हत्‍या मामले में छह लोगों को कल उत्‍तराखंड के देहरादून में हिरासत में लिया था.बाद में इन्‍हें पंजाब ले जाया गया था.जानकारी के अनुसार, उत्तराखंड स्‍पेशल टॉस्‍क फोर्स (STF) की मदद से उन्‍हें पकड़ा गया था. पकड़े गए लोग लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य बताए गए थे.



पुलिस सूत्रों ने सोमवार को बताया था कि एक व्यक्ति पर हत्या में शामिल होने का शक है. वह उन तीर्थयात्रियों के बीच छुपा था जो हेमकुंड साहिब की यात्रा पर थे. पंजाब और उत्तराखंड पुलिस की संयुक्त टीम ने उन्हें हिरासत में लिया था.गौरतलब है कि मूसे वाला की रविवार कोपंजाब के मानसा में अपनी एसयूवी से सफर करते समय गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने बताया था कि मूसेवाला को एक स्वचालित असॉल्ट राइफल से 30 गोलियां मारी गई थीं. मूसे वाला ने इस साल के शुरुआत में कांग्रेस के टिकट पर पंजाब का विधानसभा चुनाव लड़ा था.



इस बीच,मूसे वाला का अंतिम संस्कार आज उनके गांव में किया गया. अंतिम संस्कार के लिए उनके गांव में भारी भीड़ जमा हुई थी, इसेदेखते हुए सुरक्षा के पुख्‍ता इंतजाम किए गए थे. अंतिम संस्कार के वक्त मूसे वाला के माता-पिता फूट-फूट कर रोते नजर आए .

190 views0 comments
sub now hr tech.gif
Subscribe Haryana Tech YouTube Channel to get Latest Updates :-
sub now hr tech.gif
📢 Latest Government Schems :-
📢 Latest Online Forms :-
📢 Latest Jobs :-