Subscribe Haryana Tech YouTube Channel to get Latest Updates :-
sub now hr tech.gif
Search

फतेहाबाद में बाबा का कारनामा, महिला को नशीला पदार्थ खिलाकर किया दुष्कर्म, वीडियो बनाकर दी धमकी


हरियाणा के फतेहाबाद में हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने उसके बेरोजगार पति को कामधंधा दिलाने के नाम पर एक बाबा द्वारा प्रसाद में नशा देकर सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर बाबा व उसके दोस्त के विरुद्ध सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।


पीड़िता ने अपने बयान दर्ज करवाते हुए आरोप लगाया कि वर्ष 2016 में वह अपने पति व दो बच्चों के साथ एक कॉलोनी में एक किराये के मकान में रहने लगी थी। उसकी

पड़ोस की एक महिला से जान-पहचान होने पर उसका उसके पास आना-जाना हो गया था। उसी वर्ष होली पर उसी क्षेत्र में रह रहे अमरवीर नामक बाबा के घर पर चौकी का कार्यक्रम था।


इस दौरान पड़ोस की महिला उसे भी अपने साथ ले गई। इस दौरान उसकी बाबा व उसके एक अन्य दोस्त नरेंद्र से जान-पहचान हो गई। उसके बाद उसने प्रत्येक सप्ताह चौकी पर जाना शुरु कर दिया। उसका पति बेरोजगार होने पर उक्त महिला ने उसे उसका बाबा से इलाज करवाने की सलाह दी। जब बाबा से इस बारे में पूछताछ की तो उसने उसे व परिवार के लोगों को चाय में डालकर पतासे घोलकर पीने को कहा। मई 2016 में बाबा के यहां लंगर का कार्यक्रम था। वह भी लंगर सेवा के लिए गई थी। इस दौरान बाबा के दोस्त नरेंद्र ने उससे कहा कि वह उसके घर से उसकी मां को बुला ला। जब वह नरेंद्र के घर गई तो वहां नरेंद्र के परिवार का कोई भी सदस्य नहीं था। जबकि उक्त बाबा वहां बैठा था। वहीं इसी दौरान वहां नरेंद्र भी आ गया। बाबा ने वहां उसका मुंह बंद कर दिया और जबरदस्ती उसे पतासे खिलाए और पतासे खाते ही वह बेहोश हो गई। जब कुछ देर बाद उसे होश आया तो वह अपनी हालत देख रो पड़ी। महिला को धमकी देते हुए नरेंद्र ने कहा कि उसने उनकी मूवी बना ली है और किसी को बताया तो वह इसे इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर देगा। उसके उपरांत पीडि़ता ने उस बाबा की चौकी पर जाना छोड़ दिया। वहीं उसने इस बारे में अपने पति तक को नहीं बताया। जबकि बाबा व उसका दोस्त मार्च 2018 तक उस महिला से वीडियो दिखाने के नाम पर दुष्कर्म करते रहे। इस दौरान बाबा व उसके दोस्त ने उसके पति को भी उसके प्रति भड़काना व बदनाम करना शुरु कर दिया। तब पीडि़ता ने सारी आपबीती अपने पति को बताई। इस मामले में उस दौरान एक पंचायत भी हुई, लेकिन कोई बात सिरे नहीं चढ़ सकी। अब पीडि़ता ने महिला अधिवक्ता के माध्यम से अपनी शिकायत महिला हेल्प डेस्क के समक्ष प्रस्तुत की। इस मामले में महिला पुलिस की ओर से जांच अधिकारी शिक्षा ने पीडि़ता की व्यथा सुनकर उपरोक्त मामले में तीन लोगों बाबा व उसका दोस्त तथा पड़ोस की महिला के विरुद्ध मामला दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है।

80 views0 comments
hr tech sub.gif
sub now hr tech.gif