top of page

New Jio Phone 2021 Offer : कंपनी ने पेश किया नया जियोफोन 2021 ऑफर

1999 रु. में फोन के साथ दो साल तक अनलिमिटेड डेटा और कॉलिंग मिलेगी


यूजर्स को लुभाने के लिए जियो ने 2G मुक्त भारत कैंपेन शुरू कर दिया है। इसके तहत कंपनी ने नए टैरिफ प्लान लॉन्च किए हैं। खास बात यह है कि इन प्लान्स में ग्राहकों को जियो फोन के साथ 2 साल तक की वैलिडिटी मिलेगी। कंपनी का दावा है कि भारत में इस तरह का प्लान पहली बार लॉन्च किया गया है। यह ऑफर 1 मार्च से उपलब्ध होंगे। चलिए एक-एक कर बात करते हैं इन प्लान्स और उनके बेनिफिट्स के बारे में....

नए और मौजूद ग्राहक दोनों ऑफर का लाभ उठा सकते हैं...

1. अगर आप नए ग्राहक हैं तो,

पहला प्लान: 1999 रुपए का है क्या लाभ मिलेगा: 1999 रुपए के ऑफर में नए ग्राहकों को एक जियो फोन और 24 महीने (यानी 2 साल) की वैलिडिटी मिलेगी। इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, अनलिमिटेड डेटा (हर महीने 2GB का हाई स्पीड डेटा) मिलेगा। ग्राहक को 2 साल तक कोई रिचार्ज कराने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

दूसरा प्लान: 1499 रुपए का है क्या लाभ मिलेगा: इस प्लान में जियो फोन मिलेगा लेकिन वैलिडिटी 12 महीने या एक साल की मिलेगी। इसमें भी एक साल तक अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, अनलिमिटेड डेटा (हर महीने 2GB का हाई स्पीड डेटा) मिलेगा। ग्राहकों को एक साल तक कोई अन्य रिचार्ज नहीं कराने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

2. अगर आप जियो फोन यूजर हैं तो,

प्लान: 749 रुपए का है क्या लाभ मिलेगा: इस प्लान में ग्राहकों को 12 महीने की वैलिडिटी मिलेगी। साथ ही अनलिमिटेड डेटा (12 महीन तक हर महीने 2GB डेटा) भी मिलेगा। यह प्लान लेना पर भी ग्राहकों को एक साल तक कोई रिचार्ज कराने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

29 views0 comments
sub now hr tech.gif
Subscribe Haryana Tech YouTube Channel to get Latest Updates :-
sub now hr tech.gif
📢 Latest Government Schems :-
📢 Latest Online Forms :-
📢 Latest Jobs :-
📢 Latest Government Services :-
1
2
📢 Latest Online Offers :-
📢 Latest News :-
bottom of page