Subscribe Haryana Tech YouTube Channel to get Latest Updates :-
sub now hr tech.gif
Search

नाबालिग प्रेमी जोड़े का खेत में मिला शव, चार दिन पहले भागे थे घर से


एक नाबालिग प्रेमी जोड़े का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है। दिल दहला देने वाला मामला बिहार के जमुई जिले का है। बताया जा रहा है कि लड़का और लड़की के बीच लगभग दो वर्षों से प्रेम संबंध था। लेकिन उनके घरवालों को इसे लेकर आपत्ति थी। घटना झाझा थाना क्षेत्र के नकटी जलाशय के पास खेत की है।


मिली जानकारी के मुताबिक प्रेमी युगल 11 मार्च को अपने-अपने घर से अचानक गायब हो गए थे। जिसके बाद उनके परिजनों ने उनकी अपने स्तर पर तलाश की लेकिन दोनों का पता नहीं चला। परिजनों ने लड़का और लड़की की गुमशुदगी की सूचना पुलिस को नहीं दी। रविवार को स्थानीय ग्रामीणों ने नकटी डैम में लड़का-लड़की का शव देखा तब इनकी पहचान हो पाई।


लड़के का नाम कुंदन यादव है और उसकी उम्र 17 साल थी। वहीं लड़की की उम्र 16 साल थी। लड़का और लड़की दोनों एक ही गांव पैरगाहा के रहने वाले थे। बताया जा रहा है कि दोनों आपस में चचेरे भाई-बहन थे और उनके बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों अक्सर छिप-छिप कर एक-दूसरे से मिलते थे और साथ जीने-मरने की कसमें खाया करते थे।


दोनों के बीच प्रेम प्रसंग की भनक कुछ दिन पूर्व उनके परिवारवालों को मिली थी जिसके बाद उनके मिलने-जुलने और बाहर निकलने पर पहरा लगा दिया गया था। यह देख लड़का और लड़की ने अपने घरवालों के पास शादी का प्रस्ताव रखा था जिसे उन्होंने ठुकरा दिया था।


इसके बाद बीते 11 मार्च की रात को दोनों अपने-अपने घर से भाग गए थे। परिवारवालों ने उनकी खूब तलाश की लेकिन उनका कहीं पता नहीं चला। रविवार को स्थानीय लोगों ने नकटी डैम के पास खेत में लड़का-लड़की का शव देखा तो वहां भीड़ जुट गई। शवों की पहचान लापता लड़का और लड़की के रूप में हुई।


इसकी सूचना दोनों के परिवारवालों को दी गई तो वो दोनों के शवों को गांव लेकर आए और उनका अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहे थे। लेकिन तभी सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रेमी जोड़े केशव को अपने कब्जे में ले लिया।


झाझा थाना अध्यक्ष श्रीकांत कुमार ने बताया कि जानकारी मिलने के बाद मौके से पुलिस ने शवों को बरामद कर उन्हें पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। लड़का और लड़की का शव बरामद हुआ है, उनके बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। यह दोनों दो दिन से अपने घर से गायब थे जिसकी सूचना पुलिस को नहीं दी गई थी। पुलिस मामला दर्ज कर तमाम बिंदुओं की छानबीन कर रही है।




98 views0 comments
hr tech sub.gif
sub now hr tech.gif