top of page

इन विभाग में निकली हैं बंपर नौकरियां, अभी करें आवेदन


LIVE Sarkari Naukri 2021: इन सरकारी विभागों में ढ़ेरों नौकरियां निकली हैं। बता दें अगर लगन सच्ची हो तो थोड़ी सी मेहनत और सूझ-बूझ से सरकारी नौकरी पाई जा सकती है। नौकरी के लिए तैयारी करने से भी ज्यादा जरूरी है सही मौके की तलाश करना। लेकिन अगर मौका ही निकल जाए तो की गई तैयारी का कोई मतलब नहीं। ऐसे में हम आपकी मदद कर सकते हैं। हम HaryanaTech.com के जरिये आपको बताएंगे कि कहां, कब और किस समय सरकारी नौकरी का सुनहरा मौका आपका इंतजार कर रहा है। पदों की जानकारी के साथ-साथ आपको नोटिफिकेशन लिंक भी यहीं मिलेगा।


Sarkari Naukri 2021 LIVE : यूपीएससी भर्ती 2021 - इन विभिन्न पदों हो रही है भर्तियां यूपीएससीयूपीएससी यानी संघ लोक सेवा आयोग ने लेडी मेडिकल ऑफिसर, प्रधान डिजाइन अधिकारी समेत विभिन्न पदों पर भर्ती हेतु आवेदन आमंत्रित किए हैं। बता दें आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। इच्छुक अभ्यर्थी यूपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट https://upsc.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। ंंंंंंंंंंंंंंंंंंंंंंंंं

08:29 AM, 14-MAR-2021

Sarkari Naukri 2021 LIVE : ऐसे होगा चयन

बीजीआईसी के पदों पर अभ्यर्थियों का चयन लिखित परीक्षा, समूह चर्चा (ग्रुप डिस्कशन) और साक्षात्कार में प्राप्त अंकों के आधार पर किया जाएगा। अभ्यर्थी अन्य महत्वपूर्ण जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट https://www.gicofindia.com/en/ पर जा सकते हैं


08:04 AM, 14-MAR-2021

Sarkari Naukri 2021 LIVE : बीजीआईसी के पदों पर आवेदन हेतु यह है निर्धारित योग्यता

1 फरवरी 2021 को अभ्यर्थी की आयु 21 वर्ष से अधिक और 30 वर्ष से कम होनी चाहिए। फाइनेंस चार्टर्ड अकाउंटेंट, जनरल और बीमा पदों के लिए आवेदन करने हेतु अभ्यर्थियों के पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से स्नातक की डिग्री होना आवश्यक है। वहीं लीगल के पदों पर आवेदन करने के लिए अभ्यर्थियों के पास लॉ में स्नातक की डिग्री होना चाहिए।


07:44 AM, 14-MAR-2021

Sarkari Naukri 2021 LIVE : बीजीआईसी के लिए इस तारीख तक करें आवेदन

भारतीय सामान्य बीमा निगम ने कुल 44 पदों पर आवेदन आमंत्रित किए हैं। इसमें से 15 पद फाइनेंस चार्टर्ड अकाउंटेंट, 15 पद जनरल, 10 पद बीमा और 4 पद लीगल के है। इच्छुक अभ्यर्थी 29 मार्च तक इसके लिए आवेदन कर सकते हैं। आवेदकों को 850 रुपये बतौर शुल्क जमा करना होगा।


07:25 AM, 14-MAR-2021

Sarkari Naukri 2021 LIVE : इन विभाग में निकली हैं बंपर नौकरियां, अभी करें आवेदन

बीजीआईसी यानी भारतीय सामान्य बीमा निगम ने अकाउंटेंट, जनरल, बीमा और लीगल के विभिन्न पदों पर भर्ती हेतु अधिसूचना जारी कर विभिन्न पदों पर आवेदन आमंत्रित किए हैं। 11 मार्च, 2021 से आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। स्नातक और स्नातकोत्तर इसके लिए बीजीआईसी की आधिकारिक वेबसाइट www.gicofindia.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।



20 views0 comments
sub now hr tech.gif
Subscribe Haryana Tech YouTube Channel to get Latest Updates :-
sub now hr tech.gif
📢 Latest Government Schems :-
📢 Latest Online Forms :-
📢 Latest Jobs :-
📢 Latest Government Services :-
1
2
📢 Latest Online Offers :-
📢 Latest News :-
bottom of page