Subscribe Haryana Tech YouTube Channel to get Latest Updates :-
sub now hr tech.gif
Search

फेसबुक पर लाइव आकर की खुदकुशी, प्रेमिका से परेसान था युवक, 16 पेज के सुसाइड नोट में लिख गया ये बात..



दादरी में एक युवक ने प्रेमिका और उसके परिजनों से तंग आकर खुदकुशी कर ली है। युवक ने फेसबुक पर लाइव आकर पूरी घटना बताई और उसके बाद जहर निगलकर खुदकुशी कर ली। युवक ने 16 पेज का सुसाइड नोट भी लिखा था।

जानकारी के मुताबिक चरखी दादरी के मंदोली गांव निवासी संदीप का एक युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवती के साथ युवक ने भागकर शादी कर ली थी, इस दौरान युवती ने वीडियो बना ली।


Live Video Update देखने के लिए YouTube Channel यहां Subscribe करें


आरोप है कि युवती को उसके परिजन वापस ले आए थे और उसके बाद वीडियो के जरिये उसे रेप केस में फंसाने के नाम पर ब्लैकमेल कर रहे थे। युवक ने लिखा है कि उससे पैसे लेकर चुप करवाया जा रहा था और बार बार रेप केस में फंसाने की धमकी दे रहे थे।


युवक ने बुधवार दोपहर में अपनी गाड़ी में बैठकर फेसबुक पर लाइव आकर पूरी वारदात बताई और उसके बाद जहरीला पदार्थ निगल लिया। इस दौरान उसने शराब भी पी। और चार जहरीली गोलियां खा गया।

बुधवार देर रात को ग्रामीणों ने कार में एक युवक का शव देखा तो उन्होंने तुरंत झोझू कलां थाना पुलिस को मामले की जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची तथा जांच शुरू की। घटना की जानकारी पाकर युवक के स्वजन भी घटनास्थल पर पहुंचे।


पुलिस को संदीप के शव के पास से कई पेजों का एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। जिसमें उसने अपनी प्रेमिका, प्रेमिका के पति, प्रेमिका के पिता तथा एक अन्य व्यक्ति को अपनी मौत का जिम्मेदार बताया है। सुसाइड नोट में संदीप ने पुलिस से उक्त खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

झोझू कलां थाना प्रभारी दिलबाग सिंह ने बताया कि मृतक के स्वजनों के बयान तथा सुसाइड नोट के आधार पर एक महिला सहित चार लोगों पर भारतीय दंड संहिता की धारा 306 व 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस द्वारा मामले की गहनता से जांच की जा रही है।






130 views0 comments
hr tech sub.gif