Subscribe Haryana Tech YouTube Channel to get Latest Updates :-
sub now hr tech.gif
Search

अनिल हत्याकांड में प्रेमिका निकली मास्टरमाइंड, दूसरे प्रेमी संग मिलकर रची साजिश, एक फोटो बनी वजह


अंबाला के धनाना गांव के कंप्यूटर ऑपरेटर अनिल कुमार की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा दी है। पुलिस की थ्योरी के मुताबिक इस हत्याकांड की मास्टरमाइंड उसकी प्रेमिका ही है। अनिल मोबाइल पर उसी से चैटिंग कर रहा था।


पुलिस के मुताबिक धनाना निवासी युवती अमन ने अपने प्रेमी हिमांशु शर्मा को मौके पर बुलाया था और उसके दो अन्य साथियों ने मिलकर पहले तो अनिल के साथ मारपीट की और उके बाद जंगलों में ले गए थे।


जंगलों में ले जाकर अनिल की गंडासियों से काटकर हत्या कर दी और शव को खुर्द बुर्द करने के लिए चेहरे को खराब किया गया था।

इस मामले में पुलिस ने युवती अमन के अलावा गांव पटवी निवासी उसके ब्वॉयफ्रेंड हिमांशु शर्मा, हिमांशु के दोस्त पटवी निवासी कमलजीत व तसडोली निवासी सुमित पर मामला दर्ज कर चारों को गिरफ्तार कर लिया है।


डीएसपी राम कुमार ने बताया कि चारों को शुक्रवार अदालत में पेश किया जाएगा। वहीं, दूसरी ओर इस मामले में पहले नामजद युवती के भाई रिंकू, मनीष, शैंकी, शैंकी के पिता चंदू व गौरव अब इस केस से बाहर हो सकते हैं।


पुलिस पूछताछ में आरोपी युवती अमन ने बताया कि उसकी बड़ी बहन और अनिल के संबंध थे। बहन की शादी के बाद अनिल उसे फोन करने लगा था और दोनों की बातचीत होने लगी थी।


युवती ने बताया कि अनिल के पास उसकी एक फोटो थी जिससे वह वायरल करने की धमकी देता था। युवती ने बताया कि उसी फोटो के आधार पर अनिल ब्लेकमैल करता था और अपने पास बुलाने के लिए दबाव बनाता था।

इस बात की जानकारी उसने अपने ब्यायफ्रेंड हिमांशु को दी तो उसने अनिल को ठिकाने लगाने की योजना बनाई।


रविवार को अमन को पंचकूला रुकना था लेकिन अमन ने मोबाइल चैटिंग पर उसे देर रात धनाना बुला लिया था। वहीं मौके पर हिमांशु और उसके दो दोस्त भी वहां पर पहुंच गए थे। युवती इस दौरान अनिल से चैटिंग करती रही।


धनाना में अनिल के पहुंचने के बाद हिमांशु ने थप्पड़ मारा था और उसके बाद बाइक पर बैठाकर जंगलों की तरफ से ले गए थे। जहां पर सबसे पहले मोबाइल से फोटो डिलीट की। उसके बाद मोबाइल और बाइक को तोड़ दिया था।




96 views0 comments
hr tech sub.gif
sub now hr tech.gif